प्रेम प्रसंग में युवक और नाबालिग छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

नेपानगर (बुरहानपुर) .ग्राम बीड़ के एक ही मोहल्ले में रहने वाले 22 साल के युवक और 16 साल की नाबालिग छात्रा ने प्रेम प्रसंग में सोमवार सुबह करीब 11.15 बजे नेपानगर-चांदनी के बीच पैसेंजर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब सालभर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि पुलिस की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस का कहना है अभी परिजन के बयान लेना बाकी है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक और छात्रा अचानक पैसेंजर ट्रेन के सामने कूद पड़े। ट्रेन का ड्रायवर कुछ समझ पाता या ट्रेन रोकने का प्रयास करता इससे पहले ही दोनों इंजन के सामने आ गए। हादसे में दोनों के शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए। युवक के पूरे कपड़े फट गए थे। नेपानगर पहुंचने पर ट्रेन के ड्रायवर ने जीआरपी और आरपीएफ को हादसे की सूचना दी। मामला नेपानगर थाने का होने पर पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी अनुसार तहसील कार्यालय से सटे ग्राम बीड़ निवासी 22 वर्षीय विजेंद्र भैयालाल नेपानगर में निजी डाॅक्टर के क्लीनिक पर काम करता था। नाबालिग कक्षा 10वीं की छात्रा थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनके परिजन को सूचना दी। शवों का शाम करीब 4 बजे पोस्टमार्टम कराया गया। मामले की जांच एसआई दशरथसिंह चौहान कर रहे हैं। उन्होंने बताया दोनों ने डाउन ट्रैक पर पैसेंजर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। रेलवे के गैंगमैन ने भी हादसे की सूचना नेपानगर स्टेशन प्रबंधक को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। ट्रैक के खंभा नंबर 520 के पास दोनों के शव मिले। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंप दिए गए। एसआई चौहान ने बताया कि दोनों के इस तरह जान देने का कारण पता नही चल पाया है। परिजन बदहवास होने के कारण उनके बयान नहीं हो पाए हैं। बयान लेने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

बेटी के घर पर नहीं होने पर रात में बुलाई थी पुलिस, सुबह दोनों कहीं चले गए

बताते हैं किशोरी के माता-पिता दोनों आंखों से देख नहीं सकते। पिता नेपानगर के ही एक सरकारी ऑफिस में भृत्य हैं। युवक का परिवार भी सामान्य है। गांव में ही एक कच्चे मकान में वह परिवार के रहता था। उसके दो भाई हैं। किशोरी की एक बहन और है। सूत्रों के अनुसार रात रविवार रात करीब 3 बजे बेटी के घर पर नहीं मिलने पर उसके परिजन ने पुलिस बुलवा ली थी। इसके बाद किशोरी घर लौट आई। इस दौरान युवक और उसके साथ मारपीट किए जाने की भी चर्चा है। सोमवार सुबह युवक और छात्रा कहीं चले गए। दोपहर में उनके द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की खबर आई। हादसे के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today In a love affair, a young man and a minor student of class 10th jumped to life in front of a passenger train

Disclaimer : Khabar247 lets you explore worldwide viral news just by analyzing social media trends. Tap read more at source for full news. The inclusion of any links does not necessarily imply any endorsement of the views expressed within them.

संबंधित ख़बरें