महापौर प्रमिला पांडेय ने आजम खान के खिलाफ दर्ज कराया केस

कानपुर. भाजपा नेत्री व महापौर प्रमिला पांडेय ने पूर्व कैबिनेट मंत्री व रामपुर से सपा के उम्मीदवार आजम खान के खिलाफ तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्रमिला पांडेय का कहना है कि, आजम खान ने जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। यह देश की महिलाओं का अपमान है।

ये भी पढ़ें

अब पत्रकारों पर भड़के आजम खान; कहा- आपके वालिद की मौत पर आया था

सोमवार को महापौर प्रमिला पांडेय अपने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंची। उन्होंने इंस्पेक्टर को समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ तहरीर दी। प्रमिला पांडेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने खुले मंच से महिलाओं के विरुद्ध अपमान जनक बातें कही। जब आजम खान अपशब्द बोल रहे थे, उस वक्त मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री भी मौजूद थे और उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

आजम की बात सुनकर कष्ट हुआ

उन्होंने कहा कि किसी भी महिला के विषय में इस तरह की बात नहीं करना चाहिए। ये सुनकर मुझे बहुत कष्ट हुआ है। उन्हें महिलाओं के लेकर इस तरह की बात नहीं कहनी चाहिए थी। पूर्व मुख्यमंत्री के पिता मुलायम सिंह ने भी कहा था कि लड़कों से गलती हुआ करती है। ये ऐसे लोग हैं जिनसे क्या उम्मीद की जा सकती है ये देश को किस दिशा में ले जाएंगे?

आजम पर चले देशद्रोह का मामला

मैं कानपुर की मेयर होने के साथ ही मैं एक महिला भी हूं। इसलिए मैंने कोतवाली में आजम खान के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मेरी मांग है कि आजम खान के खिलाफ देश द्रोह का मुकदमा भी दर्ज कराया जाए। महिलाओं के खिलाफ किसी भी इस तरह की टिपण्णी करने का अधिकार नहीं है। ये भारत की संस्कृति के खिलाफ के खिलाफ है। हम एक देश के नागरिक है, हमारे विचारों में मतभेद हो सकता है। लेकिन किसी के लिए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today थाने में महापौर।