बिल्डिंग का मलबा हटाने का काम तीसरे दिन भी जारी; अब तक 14 की मौत, 12 लापता

बेंगलुरु.कर्नाटक के धारवाड़ में निर्माणाधीन इमारत ढहने के बाद तीसरे दिन शुक्रवार को भी राहत और बचाव कार्य जारी है। अब तक 14 लोगों के शव मलबे से निकाले जा चुके हैं। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने 60 लोगों को बचाया है। हादसे का शिकार हुए 12 लापता हैं।

डिप्टी कमिश्नर दीपा चोलन ने बताया कि गुरुवार को दो और शुक्रवार को एक व्यक्ति कोमलबे से निकाला गया। तीन लोगों के अभी फंसे होने की आशंका है। रेस्क्यू टीम ने उन्हें ऑक्सीजन और ओआरएस दिया गया।

#WATCH Man rescued from Dharwad building collapse site today after the under-construction building collapsed on March 19. #Karnataka pic.twitter.com/ODimTCxdoG

— ANI (@ANI) March 22, 2019

हादसे के वक्त 150 लोग मौजूद थे

घटना 19 मार्च को बेंगलुरु से 400 किमी दूर कुमारेश्वर नगर में हुई। यहां 5 मंजिला बिल्डिंग बनाई जा रही थी। जिस वक्त यह हादसा हुआ, तब तीसरी मंजिल पर काम चल रहा था। पहली दो मंजिलों पर 60 दुकानें खुल चुकी थीं। इन दुकानों में करीब 150 लोग मौजूद थे। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें राहत कार्य में जुटी हैं। बिल्डिंग गिरने के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।