मस्जिद में गोलीबारी में 27 की मौत, बांग्लादेश की क्रिकेट टीम सुरक्षित निकली

वेलिंगटन. न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में एक मस्जिद में शुक्रवार को गोलीबारी हो गई। स्थानीय मीडिया ने 27 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि हम स्थिति को संभालने में जुटे हैं लेकिन अभी भी खतरा बना हुआ है। हमलावर अभी भी सक्रिय है।

एक मस्जिद में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सदस्य थेलोकल मीडिया ने एक मस्जिद में कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई है। एक अन्य मस्जिद को खाली करा लिया गया। बताया जा रहा है कि दूसरी मस्जिद में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी भी मौजूद थे। बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल ने ट्वीट किया- हमलावरों से पूरी टीम सुरक्षित है। यह एक बुरा अनुभव रहा। हमारे लिए प्रार्थना करें।

Entire team got saved from active shooters!!! Frightening experience and please keep us in your prayers #christchurchMosqueAttack

— Tamim Iqbal Khan (@TamimOfficial28) March 15, 2019

स्कूल बंद किए गएपुलिस कमिश्नर माइक बुश ने गोलीबारी के चलते क्राइस्टचर्च के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। माइक ने लोगों से अपील की कि वे सड़कों पर न निकलें और किसी व्यक्ति के संदिग्ध बर्ताव की सूचना दें। एक चश्मदीद ने बताया कि उसने गोलीबारी की आवाज सुनी। चार लोग जमीन पर गिरे हुए थे और हर तरफ खून बिखरा हुआ था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Shooting At Mosque In New Zealand Multiple Casualties Reported Updates