आदित्य चोपड़ा की ‘बेफिक्रे’ में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करेंगी वाणी कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क. आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘बेफिक्रे’ के लीड हीरो के तौर पर रणवीर सिंह के नाम के खुलासे के बाद अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से भी परदा उठ चुका है और ये कोई और नहीं बल्कि यशराज फिल्म्स की खोज वाणी कपूर ही हैं, जिन्होंने इस बैनर की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपना करियर शुरु किया था।

डिफरेंट स्टाइल में हुआ स्टार कास्ट का खुलासा

रणवीर की तरह वाणी के नाम का खुलासा भी यशराज फिल्म्स की ऑफिशियल साइट और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर किया गया। ढाई मिनिट के इस वीडियो में वाणी यशराज स्टूडियो के कास्टिंग ऑफिस में बैठी हुई दिख रही हैं, जहां उन्होंने इस फिल्म के मिलने की पूरी कहानी बताई है।

यशराज बैनर की अपकमिंग फिल्म ‘बेफिक्रे’ अपनी अनाउंसमेंट के साथ ही चर्चाओं में आ गई है। जिस तरह डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने फिल्म और इसकी स्टार कास्ट का खुलासा किया, वो फैन्स के लिए वाकई एक नया एक्सपीरयंस था। इसी वजह से अब हर कोई बेसब्री से इस फिल्म की रिलीजिंग का इंतजार कर रहा है।

आगे की स्लाइड्स क्लिक करके देखिए वाणी के फिल्म के लिए हुए लुक टेस्ट की कुछ फोटोज...

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Vaani Kapoor to romance Ranveer Singh in Befikre Vaani Kapoor to romance Ranveer Singh in Befikre Vaani Kapoor to romance Ranveer Singh in Befikre Vaani Kapoor to romance Ranveer Singh in Befikre Vaani Kapoor to romance Ranveer Singh in Befikre Vaani Kapoor to romance Ranveer Singh in Befikre Vaani Kapoor to romance Ranveer Singh in Befikre