इंदौर में हुआ Miss Fabb का शानदार ग्रेंड फ़िनाले

इंदौर के Treasure Mall में 3 फरवरी को हुए Miss Fabb, Mr. Fabb और Mrs. Fabb के ग्रेंड फ़िनाले में विधेर्वी अग्रवाल को Miss Fabb का खिताब, प्रियंका दवे को Mrs. Fabb का खिताब और प्रांशुल जैन को Mr. Fabb मध्य प्रदेश के खिताब से नवाजा गया। 40 फ़ाइनलिस्ट के कड़े मुक़ाबले के बाद इन लकी प्रतिभागियों को इस ख़िताब का सौभाग्य मिला।

इसके साथ ही Mrs Fabb की 1st और 2nd रनर अप के रूप में पूजा ठाकुर और रश्मी पनवर को चुना गया वहीं Mrs Fabb पॉपुलर डॉ अंजली पटनी को मिला।

Mr Fabb की श्रेणी में 1st और 2nd रनर अप शुभम श्रीवास्तव और भारत पोखराना को चुना गया इसके साथ ही रीकेश खुशवाह Mr Fabb पॉपुलर से नवाज़े गए।

Miss Fabb की श्रेणी में भी प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं थी इस श्रेणी में 1st रनर अप का अवार्ड आशी जैन और 2nd रनर अप का अवार्ड मिला संध्या अहिरवार और पूर्ति दूबे को मिला। वहीं Miss Fabb पॉपुलर में पूनम रघुवंशी और दुर्गा पांसे को नवाजा गया।

इस शानदार इवैंट में कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की और जज के रूप में मूवी प्रड्यूसर क्रांति शंबाग ने जनता और प्रतिभागियों का खूब प्रोत्साहनकिया और साथ ही आयोजको की भी खूब तारीफ की। इस शानदार के फ़ैशन पार्टनर के रूप में Reliance Trends, Pantaloons, 18 Fire, Verse21,Orane International School of Hair, Beauty and Makeup थे। जिन्होनें अपने बेहतरीन प्रोडक्टस और सर्विस से प्रतिभागियों की शोभा में चार चंद लगाए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Miss fabb's Grand Finale successfully done in Indore Miss fabb's Grand Finale successfully done in Indore Miss fabb's Grand Finale successfully done in Indore