Race 3 का ट्रेलर सुपरहिट होते ही सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर बीते रोज़ ही रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर को सलमान के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही अब सलमान के लिए एक और अच्छी खबर आई है. दरअसल अली अब्बाज ज़फर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ ने यूट्यूब पर एक बड़ा रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आए हैं. गाने को यूट्यूब पर वाईआरएफ के चैनल पर ही अब तक 42 करोड़ 81 लाख 40 हजार 537 व्यूज़ मिल चुके हैं. और ये यूट्यूब पर अब सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना बन गया है.

Thank you for all the love ???? #and#good job @vishaldadlani1 @shekharravjiani #irshaadkamil @beingsalmankhan @katrinakaif #vaibhavimerchant ;)

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on May 16, 2018 at 12:49am PDT

अली अब्बास ज़फर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘स्वैग से स्वागत’ गाने का एक पोस्टर शेयर कर इसके इस बड़े रिकॉर्ड की जानकारी दी. आपको बता दें कि जब ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी तब इसके ट्रेलर ने रिकॉर्ड बनाया था. फिल्म के ट्रेलर को एक दिन में ही 26 मिलियन यानी दो करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया था.

गौरतलब है कि कल ही रेस 3 का ट्रेलर भी जारी किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में धमाकेदार एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं. रेस 3 में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल. जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

https://youtu.be/xmU0s2QtaEY