पर्दे पर दिखेगा इस्मत चुगताई का सेक्सी ‘लिहाफ’, First Look देखें

कान: बड़े पर्दे पर जल्द ही वो फिल्म देखने को मिलेगी जिसकी कहानी को लेकर पहले ही बहुत बवाल मच चुका है. ये कहानी किसी और की नहीं बल्कि उर्दू की मशहूर अफसानानिगार इस्मत चुगताई की कंट्रोवर्सियल शॉर्ट स्टोरी ‘लिहाफ’ की है जिस पर फिल्म बन रही है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया. इस फिल्म का निर्देशन राहत काजमी ने किया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तनिष्ठा चटर्जी और सोनल सहगल हैं.

फिल्म के पोस्टर में दो महिलाओं के पैर हैं, इनमें से एक महिला ने अपने पैर में भारी-भरकम पायल पहन रखी है जबकि दूसरे महिला के पैर में हल्की पायल है. दोनों के पैर गहरे लाल रंग की मखमली रजाई पर हैं.

The 1st look poster of #RahatKazmi's film​ based on #IsmatChugtai's most controversial Story #Lihaaf launched at #Cannes2018 . Producers Rahat Kazmi, Tariq Khan, Zeba Sajid, Namita Lal, @umeshkshukla, @Utpal24x7 & @aashishw17. Stars #TanishtaChatterjee and #SonalSehgal in leads. pic.twitter.com/EqkVS1lSI3

— Atul Mohan (@atulmohanhere) May 16, 2018

लिहाफ की कहानी लखनऊ में तन्हा रहनेवाली बेगम जान और रब्बो के आस-पास घूमती है. यह कहानी समलैंगिकता के पहलू को छूती है. इस फिल्म को राहत काजमी, तारीक खान, जेबा साजित, नमिता लाल, उमेश शुक्ला, आशीष वाग और उत्पल आचार्य ने प्रोड्यूस किया है.

आपको बता दें कि साल 1942 में जब इस्मत चुगताई की कहानी ‘लिहाफ’ पब्लिश हुई तो खूब बवाल मचा. इसे लेस्बियन प्यार की पहली कहानी का दर्जा भी दिया जाता है. इस पर अश्लीलता फैलान का आरोप लगा और बात यहीं नहीं रुकी इसे लेकर कोर्ट में मुकदमा भी चला. इस कोर्ट केस में इस्मत की जीत हुई थी.

IN PICS: कांस में ऐश्वर्या के लिबास ने जीता दिल, मिला ‘बेस्ट ड्रेस्ड ऑफ द वीक’ का अवॉर्ड

Race 3 का ट्रेलर सुपरहिट होते ही सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

Cannes 2018: पार्टी में बोल्ड ड्रेस में पहुंचीं एक्ट्रेस मिशेल रोड्रिग्ज़, वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते-होते बचीं

Race 3 में बॉबी देओल ने दिखाई दमदार BODY, उनका ये लुक देख सलमान के फैंस भी हुए हैरान