जल्द लॉन्च होगी मित्सुबिशी आउटलैंडर, होंडा सीआर-वी को देगी टक्कर

मित्सुबिशी ने नई आउटलैंडर को डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है। भारत में इसे आने वाले कुछ समय में लॉन्च किया जाएगा। यह केवल पेट्रोल इंजन में मिलेगी। भारत में इसे इंपोर्ट करके बेचा जाएगा। इसका मुकाबला होंडा सीआर-वी से होगा। इसकी कीमत 30 लाख रूपए के आसपास होगी।

नई मित्सुबिशी आउटलैंडर केवल एक वेरिएंट में मिलेगी। इस में एलईडी हैडलैंप्स, ऑटो लेवल फंक्शन, 16 इंच अलॉय व्हील, सनरूफ और एलईडी टेल लैंप्स जैसे फीचर आएंगे। इसका केबिन ऑल-ब्लैक लेआउट में आएगा। केबिन में थ्री-रो सीटें मिलेंगी। इस में सात पैसेंजर आराम से बैठ सकेंगे। इस में ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 6.1 इंच इंफोटेमेंट सिस्टम और 710 वॉट का रॉकफोर्ड फोसगेट साउंड सिस्टम भी मिलेगा।

नई मित्सुबिशी आउटलैंडर में 2.4 लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 167 पीएस की पावर और 222 एनएम का टॉर्क देगा। यह इंजन 6-स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स से जुड़ा होगा, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करेगा।

पैसेंजर सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए इस में 7 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, एक्टिव स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, रियर पार्किंग कैमरा और पार्किंग सेंसर जैसे फीचर मिलेंगे।

यह भी पढें :

क्या उम्मीदें हैं मित्सुबिशी आउटलैंडर से, जानिये यहां... नई मित्सुबिशी आउटलैंडर की बुकिंग शुरू

इस स्टोरी को ABP न्यूज़ ने संपादित नहीं किया है. ये cardekho.com की फीड से सीधे प्रकाशित की गई.